उदयपुर शहर से करीब 15 किमी दूर उबेश्वर जी मार्ग पर आर्मी कैंपस स्थित मोरवानिया नदी में बाइक सवार दो युवकों को लापरवाही भारी पड़ गई। दरअसल, दोनों पुलिया पर तेज वेग से पानी होने के बावजूद उन्होंने पार करने की कोशिश की, जिसके चलते दोनों बाइक समेत बह गए। बाद में दोनों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया। जब दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला गया तो वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ये दोनों रील बनाने के लिए वीडियो शूट कर रहे थे।

मोरवनिया नदी में करीब तीन फीट के वेग से पानी बह रहा था और दो युवक बाइक से उस पुलिया को पार करने की कोशिश करने लगे। वहां कई लोग रुके हुए थे लेकिन जब वे पानी में उतरने लगे तो बाइक समेत बह गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवकों की बाइक करीब 100 मीटर आगे जाकर किनारे पर फंस गई, तभी दोनों युवकों ने पुलिया पर बने पिलर को पकड़ लिया। इसी बीच वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इसकी सूचना नाई थाने को दी गई, जहां से पुलिस ने दोपहर करीब एक बजे जिला प्रशासन को सूचना दी। नागरिक सुरक्षा उपनियंत्रक नरेश बुनकर ने तत्काल वहां से टीम रवाना की। जब टीम वहां से निकली तो रास्ते में नदी-नालों के कारण टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन वहां पहुंचते ही टीम ने दोपहर 1.50 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। और उन दोनों को बाहर निकाला।