जयपुर में बदमाशों ने एक सूने मकान का पिछला गेट तोड़कर लाखों रुपए के गहने और नकदी चुरा ली। चोरी का पता तब चला जब चौकीदार रात्रि ड्यूटी पर पहुंचा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मालवीय नगर थाना पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही चोरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मोजी कॉलोनी मालवीय नगर निवासी मोहलाल त्रिवेदी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह अपने परिवार के साथ जयपुर से बाहर थे। उसने घर की रखवाली के लिए एक रात्रि प्रहरी लगा रखा है। गुरुवार-शुक्रवार की देर रात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाया। बदमाश पीछे का गेट तोड़कर घर में घुस गए और घर के अंदर पहुंच गए।

अलमारी में 4 हीरे जड़ित सोने की बालियां, चांदी की गणेश-लक्ष्मी की मूर्तियां, चांदी के बर्तन, 35 पुराने चांदी के सिक्के, 10 जोड़ी चांदी की बिछिया, 6 जोड़ी पायल, सोने की चेन, हीरे का पेंडेंट और 35 हजार रुपए नकद रखे थे। उनके साथ कीमती सामान भी चोरी हो गया। शनिवार को रात्रि चौकीदार के पहुंचने पर घर में चोरी का पता चला। पीड़ित की शिकायत पर मालवीय नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।