राजस्थान के सलूम्बर जिले के लसाड़िया उपखण्ड क्षेत्र के डिकिया ग्राम पंचायत में कल शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। डिकिया ग्राम पंचायत के बोडफला में रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की करंट लगने से मौत हो गई। मृतकों में परिवार का मुखिया, उसकी पत्नी, बेटा और बेटी शामिल हैं। मृतकों की पहचान ओंकार मीणा, उनकी पत्नी भंवरी देवी, बेटा देवीलाल और बेटी मांगी देवी के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक बोडफला में रहने वाले ओंकार मीना का परिवार घर पर मौजूद था। इसी दौरान पास के खंभे में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे घर में करंट फैल गया। ओंकार पिता गंगा मीना उम्र 68 वर्ष करंट लगने से बुरी तरह झुलस गए। उनकी पत्नी भंवरी मीना, बेटा देवीलाल और बेटी मांगी उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन करंट इतना भयानक था कि चारों भी करंट की चपेट में आ गए। चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी डिकिया सरपंच पुनम चंद मीना को दी। सरपंच ने पुलिस सहित जन प्रतिनिधियों को सूचना दी। 108 एम्बुलेंस को बुलाया गया। घटना की सूचना मिलने पर कूण थाना अधिकारी प्रवीण सिंह शक्तावत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चारों शवों को सीएचसी लसाड़िया की मोर्चरी में रखवाया है। सलूंबर जिला कलेक्टर प्रताप सिंह और सलूंबर डिप्टी डूंगर सिंह लसाड़िया सीएचसी पहुंचे। घटना की जानकारी ली।