अहमदाबाद-जयपुर नेशनल हाईवे पर कार पलटने से तीन युवकों की मौके पर ही मौत, 2 गंभीर रूप से घायल। हादसा सिरोही के पिंडवाड़ा इलाके के झाड़ोली बाईपास पर रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ। सिरोही की तरफ से आ रही कार सड़क से नीचे उतरकर गड्‌ढे में पलट गई। हादसे के शिकार सभी लोग चुरू के सरदार शहर के रहने वाले हैं, सभी कार से गोवा घूमने जा रहे थे। झाड़ौली बस स्टैंड के पास कार अचानक से गड्ढे में पलट गयी।

घटना सिरोही के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत झाडोली के पास ब्यावर-पिंडवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर की है। हादसे में मरने वालों की पहचान प्रताप सिंह, करणी सिंह और शिवशंकर के रूप में की गई है। तीनों तीनों चूरू जिले के रहने वाले थे। अनियंत्रित कार पलटते हुए एनएच किनारे के एक खेत में जाकर पलट गई। इससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

रूपलीसर चूरू निवासी विक्रम सिंह (21) पुत्र महेंद्र सिंह और विक्रम सिंह (23)​​​​​ पुत्र भंवर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। शवों को पिंडवाड़ा के सरकारी हॉस्पिटल में रखवाए गए हैं। रूपलीसर सरपंच श्यामलाल ने बताया कि पांचों युवक सरदारशहर से गोवा घूमने के लिए निकले थे। प्रताप सिंह, करणी सिंह अविवाहित थे। कार ड्राइवर शिव सिंह विवाहित था।

पुलिस ने बताया कि जैसे ही स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली, मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पिंडवारा अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, जख्मी दोनों युवक आपस में दोस्त हैं। दोनों के नाम भी विक्रम सिंह ही हैं। वे मूल रूप से चुरू जिले के ही सरदार शहर के रहने वाले हैं।