सीकर के उद्योग नगर इलाके के गांव गोकुलपुरा में घर जंवाई रहने वाले युवक ने खेत में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसने रात करीब दो बजे अपने भाई व अन्य रिश्तेदारों को भेजा। जिसमें उसने अपनी मौत के लिए अपने ससुर, सास और साली को जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक मूलचंद बिजारणियां (26) के चचेरे भाई देवीलाल ने बताया कि उसके भाई की शादी वर्ष 2020 में हुई थी। शादी के बाद वह घर जमाई बनकर रह रहा था। ससुराल वाले उसे 3 साल से प्रताड़ित कर रहे थे। ऐसे में हमारी मांग है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

मृतक मूलत: सीकर के मंडावरा गांव का रहने वाला है। जिसके पिता मदन लाल की मौत हो चुकी है। जबकि बड़ा भाई बंशीलाल फोर्ड कंपनी में मैकेनिक का काम करता है और छोटा भाई हेमराज खेती का काम करता है। मृतक मूलचंद 12वीं पास है। जिसके मामा ने लड़की से शादी कराई थी। परिजनों का आरोप है कि जिस लड़की से उसने शादी की वह मानसिक रूप से भी कमजोर थी।

वहीं मामले में आरपीएस (प्रशिक्षु) अनुज दल का कहना है कि मृतक के भाई बंशीलाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सीओ सिटी सुरेश शर्मा का कहना है कि मृतक के ससुर, सास और साली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।