छह साल के मासूम को 5-6 कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। जब बच्चा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बच्चे का शव घर से 100 मीटर दूर कुएं के पास मिला। उसके शरीर पर कुत्ते के काटने के निशान थे।

मामला सिरोही के आबू रोड सदर थाने का है। घटना 27 जुलाई की सुबह क्यारिया गांव में हुई। सोमवार को स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। तभी ये मामला सामने आया। सदर थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया- 27 जुलाई की सुबह क्यारिया गांव में रहने वाला मूलत: झामर गांव निवासी अमृत गरासिया का बेटा जसवन्त (6) घर से 100 मीटर दूर खेल रहा था।

इस दौरान 5-6 कुत्तों ने उसे जगह-जगह से काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। काफी देर तक जब जसवंत घर नहीं आया तो उसकी तलाश की तो उसका शव खेत में पड़ा मिला। परिजन बच्चे का शव लेकर घर पहुंचे और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। सोमवार की रात गांव के लोगों ने पुलिस और प्रशासन को सूचना दी। इसके बाद कलक्टर के आदेश पर मंगलवार दोपहर पंचायत समिति बीडीओ नवलाराम मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से बात की और उन्हें आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

बीडीओ नवलाराम ने बताया- मंगलवार को जब वे परिजनों से मिले तो उन्होंने घटना के बारे में बताया। मंगलवार शाम करीब 6 बजे परिजनों की रिपोर्ट पर जांच शुरू की गई।