ईडी ने आज सीकर के नवलगढ़ रोड स्थित कलाम कोचिंग पर छापा मारा है। 3 गाड़ियों में सवार होकर ईडी के करीब एक दर्जन अधिकारी कोचिंग पहुंचे हैं। कोचिंग इंस्टीट्यूट में ईडी की कार्रवाई की सूचना से सीकर से लेकर जयपुर और अजमेर तक हड़कंप है। सुरक्षा के लिहाज से कोचिंग के बाहर सीआरपीएफ के 3 जवानों को भी तैनात किया गया है।

कई दिनों से कोचिंग इंस्टीट्यूट ईडी के निशाने पर था। संस्थान विभिन्न प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराता है। कलाम कोचिंग पर ईडी की कार्रवाई आरपीएससी भर्ती परीक्षा में हुए घोटाले को लेकर बताई जा रही है। अधिकारी तीन गाड़ियों में आये हैं।

जानकार सूत्रों के मुताबिक, ईडी यहां राजस्थान में रीट पेपर लीक मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि सीकर में कलाम कोचिंग में आरएएस समेत कई अन्य बड़ी भर्ती परीक्षाओं की तैयारी कराई जाती है। उधर, डूंगरपुर जिले पहुंचे पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने सीकर में कलाम कोचिंग पर ईडी की कार्रवाई को लेकर बयान दिया। डूंगरपुर जिले के दौरे पर डोटासरा ने मीडिया से कहा कि मेरा कलाम कोचिंग से कोई लेना-देना नहीं है, जिसने कोई गड़बड़ की है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।