भरतपुर,  समाज आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा 21 अपै्रल को हाईवे चक्काजाम आंदोलन की चेतावनी को मद्देनजर रखते हुए पुलिस एवं जिला प्रशासन के आला अधिकारियों एवं सैनी, माली एवं कुशवाह समाज के प्रतिनिधियों के साथ सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में चक्काजाम के संबंध में संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा की अध्यक्षता में वार्ता की गई।

बैठक में सैनी, माली एवं कुशवाह समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि 21 अप्रैल को होने वाले चक्काजाम विरोध प्रदर्शन का हम विरोध करते हैं। बैठक में फूले आरक्षण संघर्ष समिति के सह संयोजक वासुदेव प्रसाद कुशवाह ने संभागीय आयुक्त को कुशवाह, शाक्य समाज के लिए अलग से लवकुश कल्याण बोर्ड का गठन किया जाने तथा 12 प्रतिशत आरक्षण प्रदान किये जाने से संबंधित ज्ञापन सौंपा जिस पर संभागीय आयुक्त ने भरोसा दिलाया कि समाज की मांगों को शीघ्र ही राज्य सरकार के समक्ष रखा जायेगा। बैठक में समाज के पदाधिकारियों ने 21 अप्रैल को प्रदेश में चक्काजाम नहीं किये जाने बाबत अपने समाज के प्रबुद्धजन व प्रतिष्ठित व्यक्तियों से अपील करने का निर्णय लिया गया है।

बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीनिधि बीटी, जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह, अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन रतन कुमार, अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर भारती भारद्वाज, मुकेश कुमार सैनी, थान सिंह सैनी, दीप चंद सैनी, यादराम सैनी, प्रकाश चंद, पुरूषोत्तम, भगवान सिंह, जोगेन्दर सिंह, ताराचन्द सहित समाज के अन्य प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

reporter-ashish verma