जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में श्रद्धालुओं से भरी बस और कंटेनर के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दौरान एक ट्रक भी कंटेनर से टकरा गया. हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।
हादसे की सूचना मिलने पर आंधी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से निम्स अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है, जिनका इलाज चल रहा है।

एसआई हरदयाल मीना ने बताया कि श्रद्धालु प्रतापगढ़ से खाटूश्याम दर्शन के लिए आए थे। खाटू श्याम के दर्शन करने के बाद वह रविवार रात मध्य प्रदेश के चित्रकूट के लिए रवाना हो गये। इस दौरान आंधी थाना क्षेत्र में दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर थली पुलिया पर सामने से आ रहे कंटेनर से बस टकरा गई। इस दौरान एक ट्रक भी कंटेनर से टकरा गया।

एसआई ने बताया- हादसे में रितिका पालीवाल (8) पुत्री विमल पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से निम्स अस्पताल ले जाया गया, विमल पालीवाल की बेटी पारुल (10) की भी मौत हो गई। हादसे में कंटेनर और ट्रक का चालक बाल-बाल बच गये। हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से भाग गया। एसआई हरदयाल मीना ने बताया- मृतक बच्चियों के पिता विमल पालीवाल की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है, जिसके आधार पर कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।