ईडी की टीम ने जल जीवन मिशन घोटाले के मामले में जल आपूर्ति विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुबोध अग्रवाल समेत कई अधिकारियों के आवास पर छापेमारी की है। राजस्थान में 6 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की गई है। शुक्रवार सुबह हुई छापेमारी के बाद अधिकारियों और ठेकेदारों में खलबली मच गई है।

सुबह करीब 8 बजे ईडी की तीन टीमें सचिवालय पहुंचीं और सुबोध अग्रवाल के दफ्तर में तलाशी शुरू कर दी। ईडी की टीमें जल आपूर्ति विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी के गांधी नगर स्थित घर की भी तलाशी ले रही हैं। पीएचईडी मंत्री महेश जोशी के सचिवालय स्थित कार्यालय में भी तलाशी की कार्रवाई की जा रही है।

इनके अलावा विभाग से जुड़े चीफ इंजीनियर केडी गुप्ता, इंजीनियर दिनेश गोयल, एक्सईएन संजय अग्रवाल के कार्यालय समेत अन्य स्थानों पर भी टीम फिलहाल सर्च कर रही है। टीम की छापेमारी की सूचना मिलने के बाद ये सभी वरिष्ठ अधिकारी कार्यालय नहीं पहुंचे।

आपको बता दें कि करीब 2 महीने पहले भी ईडी ने जयपुर में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी। तलाशी के दौरान 2.5 करोड़ रुपये नकद और सोने की ईंटें मिलीं। ईडी ने प्रॉपर्टी कारोबारी संजय बड़ाया और कल्याण सिंह कव्या के घर से कई दस्तावेज भी बरामद किए थे। इसके बाद वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सुबोध अग्रवाल का नाम सामने आया था।