रेप के मामले में आरोपी की तलाश करने मुंबई गए सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) ने लौटते समय रतलाम स्टेशन पर ट्रेन में सीट को लेकर हंगामा किया। आरोप है कि नशे में धुत एएसआई ने टीटी और कोच अटेंडेंट के साथ मारपीट कर दी। ट्रेन को रतलाम में रोका गया। एएसआई को ट्रेन से जबरन उतारकर जीआरपी के हवाले कर दिया गया। मामले में दोनों पक्षों ने जीआरपी थाने में केस दर्ज करवाया है।

घटना शनिवार की है जिसका वीडियो रविवार को सामने आय़ा और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, मामले में एएसआई राजाराम व टीटी सिन्हा ने रतलाम जीआरपी थाने में परस्पर मुकदमा दर्ज करवाया। सामने आए वीडियो में एएसआई राजाराम पर सहयात्री ने भी ट्रेन में सफर के दौरान नशे में अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं। रतलाम स्टेशन पर उतारे जाने के दौरान एएसआई राजाराम बिना चप्पल, जूते व कपड़े फटे हुए थे।

मामले के अनुसार, दरगाह थाने के सहायक उपनिरीक्षक राजाराम यादव दुराचार के एक मामले में आरोपी की तलाश के लिए मुबई गए थे। शनिवार सुबह मुंबई से अजमेर ट्रेन में लौट रहे थे। सफर के दौरान एएसआई की मुम्बई डिविजन के टीटी अजीत कुमार सिन्हा व एक अन्य से कहासुनी हो गई। सुबह करीब साढ़े 3 बजे ट्रेन रतलाम पहुंची तो एएसआई राजाराम व टीटी सिन्हा में हाथापाई हो गई। टीटी सिन्हा ने रतलाम स्टेशन पर आरपीएफ को सूचना देकर बुला लिया। जहां आरपीएफ ने एएसआई राजाराम को हिरासत में ले लिया।