किसान आयोग के अध्यक्ष और खंडेला विधायक महादेव सिंह खंडेला के बयान को लेकर राजनीतिक दलों में नाराजगी है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विधायक का पुतला फूंककर विरोध जताया और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

जाट बाजार सर्किल पर पुतला दहन करते हुए भाजपा महिला मोर्चा शहर अध्यक्ष कविता चौधरी ने कहा कि महादेव सिंह खंडेला बड़े नेता होकर घटिया बातें करते हैं जो उन्हें यह शोभा नहीं देती और ऐसे बयानों से गलत संदेश जाता है। उन्होंने कहा कि अगर उस छात्र की जगह महादेव सिंह खंडेला का बच्चा होता तो क्या वह तब भी ऐसा बयान देता। चौधरी ने कहा कि इस घटना में प्रशासन की गलती है, लेकिन खंडेला साहब प्रशासन की गलती पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे बयान की जितनी निंदा की जाए कम हैl

आम आदमी पार्टी ने कल्याण सर्किल पर महादेव सिंह खंडेला का पुतला फूंका। पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश ऑलराउंडर ने कहा कि विधायक खंडेला 80 साल के हैं, उनका समय राम-राम करने का है और वह हरामीपन वाले काम कर रहे हैं उन्हें डूब मरना चाहिएl उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ऊंची दुकान फीके पकवान की तरह काम कर रही है। बारिश से सड़क पर कई फुट तक पानी भर जाता है, हादसे होते रहते हैं, जिला प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।