कार सवार तीन चचेरे भाइयों की कंटेनर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। तीनों एक शादी से घर लौट रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बुधवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। हादसा बिछीवाड़ा थाना इलाके में नेशनल हाईवे 48 पर शिशोद गांव के पास मंगलवार रात को हुआ।

बिछीवाड़ा थाने के हेड कांस्टेबल शिशुपाल सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के भुवाली निवासी पंकज, पंकज पुत्र राकेश डामोर, अक्षय पुत्र प्रवीण और महेश पुत्र देवचंद डामोर चचेरे भाई थे। ये तीनों मंगलवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के कुशल मंगरी गांव में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गये थे और रात में शादी से कार में सवार होकर घर लौट रहे थे।इसी दौरान रात करीब एक बजे नेशनल हाईवे-48 पर शिशोद गांव के पास उनके पीछे आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कंटेनर कार को करीब 30 फीट तक घसीटता हुआ आगे ले गया। हादसे में कार सवार पंकज डामोर, महेश और अक्षय के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।घटना की सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना कर तीनों शवों को कब्जे में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने तीनों के शवों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी।

हेड कांस्टेबल ने बताया कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी कंटेनर चालक कंटेनर छोड़कर मौके से भाग गया था। सुबह पोस्टमॉर्टम कराने के बाद तीनों शव परिजनों को सौंप दिए गए। आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।