कंटेनर और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी चपेट में आ गई। हादसे में डॉक्टर, उनकी पत्नी और साली समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार रात 11.30 बजे भरतपुर जिले के कैथवाड़ा इलाके में हुआ।

कैथवाड़ा थाने के एएसआई प्रभु दयाल ने बताया कि हादसा खोर से कैथवाड़ा जाने वाले रास्ते पर झेंझपुरी के पास हुआ। कंटेनर-ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में स्कूटी सवार तीन लोग घायल हो गए। हादसे में हरियाणा के तलंबा थाना नूंह निवासी डॉ. तारीफ (28), उनकी नर्स पत्नी नाजरीन, उनकी साली आफरीन (11) और कंटेनर चालक अनीस (27) की मौत हो गई। स्कूटी सवार खोह से कैथवाड़ा जा रहे थे।

कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारते हुए स्कूटी सवारों को घसीट लिया। कंटेनर इतनी स्पीड में था कि पेड़ से जा टकराया। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से भाग गया। डॉक्टर के परिजनों ने बताया कि तारीफ और नाजरीन की शादी 5 साल पहले हुई थी। दोनों की दो बेटियां तारा और सना हैं। तारीफ अपने परिवार के साथ कैथवाड़ा कस्बे में किराए के मकान में रहता था। तारीफ और उनकी नर्स पत्नी ने खोह और कैथवाड़ा में फैमिली हेल्थ केयर नाम से एक नर्सिंग होम खोला था। कंटेनर चालक के परिजनों ने बताया कि अनीस की शादी 12 साल पहले हुई थी। अनीस के 5 बच्चे हैं। वह कंटेनर लेकर अपने घर झेंझपुरी (भरतपुर) आ रहा था।