गाय को बचाने के चक्कर में घने कोहरे के बीच हाईवे पर एक ट्रक और स्लीपर बस में टक्कर हो गई। 25 यात्रियों से भरी बस के हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। हादसे में दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। बस के केबिन में बैठे एक सिपाही समेत चार लोग घायल हो गए। हादसा आज सुबह 8 बजे सरदारशहर के गांव सादासर और सावर के बीच हुआ। मामला सरदारशहर के भानीपुरा थाना इलाके का है।

भानीपुरा थाना अधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया- बस जयपुर से गंगानगर जा रही थी। ट्रक जयपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान सादासर व सावर के बीच मोड़ पर ट्रक के सामने अचानक गाय आ गई। उसे बचाने के लिए ट्रक चालक ने साइड दबा दी। इसी दौरान सामने से आ रही बस से टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई। जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। बस के केबिन में बैठे चार लोग घायल हो गए। घायलों को सरदारशहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, केबिन में फंसे दोनों ड्राइवरों के शवों को बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

हादसे में पंजाब के राजेंद्र सिंह पुत्र जसवीर सिंह और राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल सुरेंद्र पुत्र रणजीत निवासी तारानगर चूरू, आरती पुत्री ख्यालीराम सूरतगढ़, भानीदान चारण पुत्र महेंद्र दान निवासी आनंदवासी गांव सरदारशहर घायल हो गए। दोनों मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।