बोलेरो सड़क से फिसलकर पेड़ से टकरा गई, जिससे दो युवकों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसा रविवार दोपहर 2 बजे साकार जिले के लोसल इलाके में हुआ। कार में सवार सभी लोग अजमेर के रहने वाले हैं और खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे। सभी आपस में दोस्त हैं। शवों को लोसल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घायलों को सीकर के एसके अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है। लोसल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोसल थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह के अनुसार हादसा मंगरासी गांव के बस स्टैंड से कुचामन की ओर जाने वाली सड़क पर हुआ। जहां अजमेर नंबर की बोलेरो अनियंत्रित होकर पहले सड़क से उतरकर नीचे की ओर गई और फिर एक पेड़ से जा टकराई। घटना में रामस्वरूप जांगिड़ (35), कैलाश नागर (30), जय सिंह (28) निवासी अजमेर, प्रवीण रावत (30), गोपाल गुर्जर (35) और गोविंद वाल्मिकी (45) निवासी अजमेर घायल हो गए। उन्हें लोसल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने रामस्वरूप और कैलाश को मृत घोषित कर दिया। चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर के एसके अस्पताल रेफर किया गया, जहां से दो घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया।

लोसल पुलिस के अनुसार घटना में मृतक और घायल अजमेर जिले के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। जो एक दूसरे के दोस्त हैं। सभी लोग खाटूश्याम जी के दर्शन के लिए गए थे जहां से लौटते वक्त ये हादसा हो गया। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है।