राजसमंद के कुंवारिया थाना क्षेत्र के जुंदा खेड़ी गांव में रविवार को 3 बच्चे एनीकट में डूब गए। मृतकों में दो बच्चे सगे भाई-बहन थे और तीसरा उनका चचेरा भाई था। बच्चे अपने नाना के साथ खेत में बकरी चराने गए थे। इस दौरान एनीकट में नहाने के दौरान डूबने से तीनों बच्चों की मौत हो गई। जुंदा खेड़ी गांव में बच्चों की मौत की खबर से मचा कोहराम।

जानकारी के मुताबिक बच्चों को डूबता देख पास में काम कर रहे नरेगा मजदूर भागे। एनीकेट से बच्चों को बाहर निकाला गया। बच्चों को रेलमगरा सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिजन रोने-बिलखने लगे और दुखी हो गये।

घटना की सूचना मिलने पर कुंवारिया थाना प्रभारी ओम सिंह चूंडावत मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने कहा- रविवार को छुट्टी थी। इस दौरान जुंदा खेड़ी गांव के नारायण रावत (9) पुत्र सुरेश, उसकी छोटी बहन पूजा (6) और चचेरा भाई नरेंद्र (8) पुत्र अर्जुन अपने नाना नानालाल के साथ खेत में बकरियां चराने गए थे। दोपहर में गर्मी होने के कारण तीनों बच्चे खेत से 500 मीटर दूर एनीकट पर नहाने चले गए। बच्चे पानी में उतरे तो गहरे पानी में चले जाने से तीनों डूब गए।