जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। सीकर जिले के तारपुरा गांव में फेरे से पहले लौटी बा​रात मामले में दुल्हन दादिया पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गई। परिजनों और ग्रामीणों के साथ सुभिता की शादी बीच में छोड़कर भागे दूल्हे की गिरफ्तारी की मांग पर कर रही है। मांग पूरी नहीं होने तक धरना जारी रखने की बात पर अड़ी है।

तीन जुलाई को होनी थी शादी
तीन जुलाई को बीच शादी से लौटे झुंझुनूं के बुगाला निवासी अजय जांगिड़ ने सोमवार को बजावा में दूसरी शादी रचा ली। शादी उसी कंचन से हुई जिससे सोमवार को सुभिता के भाई पंकज से होनी थी। ऐसे में इस शादी को लेकर भी सुभिता व ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ा हुआ है।

फेरों से पहले हो गए फरार
सीकर के तारपुरा गांव निवासी किसान सुरजाराम जांगिड़ की बेटी सुभिता की तीन जुलाई को शादी थी। झुंझुनूं के बुगाला गांव का अजय जांगिड़ बारात लेकर आया था। सुभिता व परिजनों का कहना है कि बारात आने के बाद तोरण, वरमाला व खाने का कार्यक्रम हो गया था। इसके बाद दुल्हा व उसका पिता सुरजाराम को एक तरफ ले गए। जहां उन्होंने बाइक, गहने, कपड़े व नगदी रुपयों की मांग की। जिन्हें देने में असमर्थता जताने पर पहले तो दोनों गाली गलौच करने लगे। इसके बाद फेरों से पहले पेशाब करने का बहाना बनाकर दुल्हा घर के बाहर से गाड़ी में बैठकर बारात सहित फरार हो गया।