आज दिनांक 31.10.2023 को भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर लौह पुरुष श्री सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पूर्व जिलाध्यक्ष श्री सत्येन्द्र गोयल के मुख्य आतिथ्य में मनाई गयी इस अवसर पर सत्येन्द्र गोयल ने जीवन वृतांत पर बोलते हुए बताया कि उन्होंने बताया कि उनका जन्म एक पार्टीदार जमींदार में हुआ था। ये वरिश्ठ वैरिश्ठर थे। जिन्होंने देष की अंखडता, एकता, एवं सुरक्षा को कायम रखकर देष एक सूत में बांधे रखा इसी कारण उन्हे लौह पुरुश के नाम से जाना जाता है।
और कार्यकर्ताओ से कहा कि हमें इनके जीवन से सीखने की और इनके आदर्षो पर चलने के लिए आवहान किया। और इन्हें अदभुत विचारों के कारण भारत रत्न से सम्मानित किया गया। जिन्हें अनेक भाशाओं का विस्तरित ज्ञान था। ये प्रथम भारतीय थे। जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में षामिल होकर षिक्षा के लिए पुरुजोर संघर्श किया।
जिला महामंत्री श्री मोहन रारह ने कहा कि इन्होने स्वतंत्रता संग्राम में वर्चस्व की लड़ाई एवं स्वतंत्रता के लिए कई बार जेल जाना पड़ा और बल्लभ भाई पटेल ने भारत की छोटी-बड़ी 562 रियासतों को एक करने का काम किया।
इस मौके पर जिला महामंत्री मनोज भारद्वाज, विधानसभा संयोजक मनोज खण्डेलवाल, जिलाध्यक्ष एस.सी. मोर्चा दुर्गेष बूटौलिया, जिला प्रवक्ता अषोक सिंघल, कार्यालय प्रभारी उत्तम षर्मा, मण्डल महामंत्री रामकुवँर चुरारी, षहर उपाध्यक्ष दिनेष लवानियाँ, विस्तारक अमरसिंह राजपूत, हेमेन्द्र वर्मा,  एस.सी. महामंत्री धर्मेन्द्र एडवोकेट, मीड़िया जिला सह प्रभारी मोहित चतुर्वेदी, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहें।
संवाददाता- आशीष वर्मा