भरतपुर। नगर निगम आयुक्त सुभाष चन्द्र गोयल ने शनिवार को सुबह सफाई व्यवस्था को जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पांच सफाईकर्मियों को नोटिस देकर जबाव मांगा है। यदि जबाव संतोषजनक नही पाया तो नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी। आयुक्त गोयल ने आरोग्य धाम, फायर स्टेशन, तिलक नगर, राजेन्द्र नगर जोन क्षैत्रों का दौरा कर सफाई व्यवस्था की समीक्षा की।
आयुक्त ने फुलवाड़ी के अंदर बने वाकिंग ट्रेक को देखा एवं वहां मौजूद स्थानीय नागरिकों से संवाद  किया। स्थानीय नागरिकों ने मांग रखते हुए आयुक्त को अवगत कराया कि फुलवाड़ी में बना वाकिंग ट्रेक क्षतिग्रस्त हो गया है, इसे जल्द ही सही कराया जाये ताकि वाकिंग करने  वाले लोगों को दिक्कत न आये। इस पर आयुक्त गोयल ने समाधान निकालने का भरोसा दिलाया है।
आयुक्त गोयल ने बताया कि सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए फील्ड में समय-समय पर निरीक्षण करना जरूरी होता है साथ ही पार्षदगणों के सुझाव एवं उनके  वार्ड़ में हो रहे कार्यों के बारें में जानकारी मिल जाती है और स्थानीय नागरिकों से फीडबैक भी मिलता रहता है, ताकि निगम की ओर से हो रहे दैनिक कार्यों में आवस्यकतानुसार बदलाव किया जा सके।
इस दौरान पार्षद दाउदयाल जोषी एवं शैलेष पारासर मौजूद रहे।
REPORTER- ASHISH VERMA