जयपुर। राजस्थान में ​महिलाओं और बेटियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना प्रदेश से गैंगरेप और रेप और हत्या की घटना सामने आ रही है। गहलोत सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। वहशी दरिंदे रोज मासूम बच्चियों और महिलाओं की आबरू लूट रहे है। बीते दो साल से दुष्कर्म की घटनाओं में राजस्थान पहले पायदान पर है। हाल में प्रदेश के अजमेर जिले में एक महिला के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पड़ोसी के खिलाफ दर्ज करवाया मामला
अजमेर जिले के रूपनगढ़ थाना क्षेत्र से महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर जयपुर ले जाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने मामले में रुपनगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच ग्रामीण DYSP गोपाल सिंह भाटी द्वारा की जा रही है। अजमेर ग्रामीण DYSP गोपाल सिंह भाटी ने बताया कि रूपनगढ़ थाना क्षेत्र की पीड़ित महिला ने थाने पर उपस्थित होकर गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है।

चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह उसके पड़ोसी के घर चाय पीने गई थी। आरोपी नेमीचंद ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोश होने के बाद जब वह उठी तो वह जयपुर स्थित कमरे में थी। इस दौरान आरोपी नेमीचंद द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

जयपुर लेकर किया दुष्कर्म
पीड़िता का आरोप है कि इसके साथ ही उसके साथी हनुमान और रामस्वरूप भी वहां पहुंचे। तीनों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी द्वारा उसे धमकी दी गई थी कि वह अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसे जान से मार देंगे। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत रुपनगढ़ थाने में दर्ज करवाई।