नागौर। राजस्थान में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा ही एक मामला सामने आया है। यह सनसनीखेज घटना प्रदेश के नागौर जिले की है। जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के बालासर से 12 दिन पहले गायब हुई विवाहिता गुड्डी की हत्या के बाद शव के टुकड़े करके आरोपी की ओर से अलग-अलग जगह डालने की बात सामने आई है। दो दिन तक शहर के बालवा रोड स्थित केन्द्रीय विद्यालय के पास सुनसान जगह पर विवाहिता के कपड़े, बाल और शव के कुछ पार्ट ढूंढने के बाद पुलिस ने जब आरोपी अनोपाराम से सख्ती पूछताछ की तो उसने शव का शेष भाग डेरवा गांव के पास सूने कुएं में डालने की बात बताई।

हत्या कर शव के सुनसान जगह पर फेंका
यह मामला श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के बालासर का है, जहां 12 दिन पहले युवती के गुमशुदगी का थाने में मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने जांच शुरू की लेकिन युवती का पता नहीं चला। इसी दौरान 22 जनवरी को डेरवा निवासी अनोपाराम के साथ युवती को देखे जाने की सूचना मिली तो पुलिस ने अनोपाराम को हिरासत में लिया और पूछताछ की लेकिन उसने किसी प्रकार की पहले जानकारी नहीं दी। बाद में पुलिस ने मनोविज्ञान तरीके से अनोपाराम से पूछताछ की तो उसने युवती की हत्या करने की बात कबूली और शव को नागौर के बालवा रोड सुनसान जगह पर फेंकने की बात कही।

कुत्तों को खाने के लिए डाले शव के टुकड़े
मौके पर जाकर पुलिस ने जांच की तो वहां से युवती के कपड़े, सिर के बाल और शरीर के अंगों के अवशेष मिले। पहले पुलिस का मानना था कि शव को कुत्तों द्वारा नोंच लिया गया और खा गए। लेकिन जब आरोपी अनोपाराम से गहनता से पूछताछ की तो मामला कुछ और ही निकला। आरोपी ने बताया कि युवती की हत्या उसने 22 जनवरी को ही कर दी थी और सुनसान जगह फेंक दिया ताकि कुत्ते शव को खा जाएं लेकिन तीन चार दिन बाद फिर से आरोपी उसी जगह गया, जहां शव फेंका गया लेकिन वहां शव पड़ा मिला तो शव के किसी धारदार हथियार से टुकड़े कर और प्लास्टिक कट्टे में डाल कर बाइक पर ले गया। डेरवा के निकट सुनसान इलाके में बने पुराने कुएं के अंदर फेंक दिए। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।