जयपुर। तमिलनाडु में भीलवाड़ा मूल के सोने के कारोबारी परिवार के दो सदस्यों की लुटेरों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, लूटेरों ने करीब 16 किलो सोने के जेवर ले गए। वारदात के बाद पुलिस एनकाउंटर में लूट गैंग का एक सदस्य मारा गया, वहीं दो को लूट के माल सहित पकड़ लिया। चौथा आरोपी भाग निकला। लुटेरे भी राजस्थान के जोधपुर जिले के बताए गए हैं। यह घटना तमिलनाडु के मईलाडुतुरै जिले स्थित सिरकाली की है।

16 किलो सोने के गहने लेकर फरार
पुलिस के अनुसार, बुधवार को लुटेरे गैंग के चार लोग खुद को कारोबारी बताकर धनराज के घर में घुस गए। फिर धनराज को चाकू दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान बचाव में आई पत्नी डी.आशा (45) व बेटे डी. अखिल (28) की गला काट कर हत्या कर दी। हमले में धनराज व अखिल की पत्नी निखिला भी गंभीर रूप से घायल हो गए। लुटेरों ने धनराज को बांध कर चाबी छीन ली और दुकान खोलकर 16 किलो सोने के गहने व धनराज की कार लेकर फरार हो गए।

जोधपुर के है लुटेरे
पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने धनराज से हिन्दी में बात की थी। लुटेरे राजस्थान के जोधपुर जिले के बताए गए हैं। पड़ताल में पुलिस को एरुक्कूर में एक कार पार्क होने और खून से सने कपड़ों के साथ आरोपियों के घूमने की जानकारी मिली थी। इस आधार पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने तीन आरोपी महीपाल, आर. मनीष (23) और जे. रमेश प्रकाश (20) को पकड़ लिया, जबकि गैंग का चौथा सदस्य करणाराम वहां से भाग गया। पुलिस ने उसने 16 किलो सोने के गहने और दो गन भी बरामद की। पुलिस तीनों को पकड़ कर साथ लेकर रवाना हुई, तभी महीपाल पुलिस पर हमला कर भागने लगा लेकिन पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया।