जयपुर। अशोक गहलोत सरकार अपने काम से ज्यादा अपने विवादित मामलों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधिक मामले और बेरोजगारी के कारण प्रदेश की जनता में आक्रोश व्यप्त है। इसी बीच कांग्रेस सरकार के मंत्री और नेता अपने विवादित देने से बाज नहीं आ रहे है। हाल ही में प्रदेश के बांसवाड़ा जिले से एक नया मामला सामने आया है।

खरीद-फरोख्त का मुद्दा फिर गरमा
सरकार पर आए सियासी संकट और बाद में राज्यसभा चुनाव के दौरान उठा विधायकों की खरीद-फरोख्त का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया है। कांग्रेस के नेता एवं विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का एक वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा है कि राजस्थान में सरकार स्वयं हॉर्स ट्रेडिंग के काम में लगी हुई है।

10 -10 करोड़ रुपए लिए
हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बागीदौरा से विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का 25 नवंबर का बताया जा रहा है। इसमें बांसवाड़ा स्थित आनंदपुरी की मुंदरी पंचायत में मालवीय यह कहते हुये बताये जा रहे हैं कि डूंगरपुर वाले बीटीपी के दोनों विधायकों ने 10 .10 करोड़ रुपए लिए हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान 5.5 करोड़ रुपए और सरकार पर सियासी संकट के समय भी 5.5 करोड़ रुपए लिए हैं। मालवीय इस वीडियो में आगे कहते हैं कि मुझे तो कोई दस करोड़ दे तो मैं चुपचाप घर चला जाऊंगा। लेकिन बीटीपी के दोनों विधायकों को पैसे खा कर मस्ती सूझी है।

कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके
इस वायरल वीडियो को लेकर विपक्ष पार्टी बीजेपी ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार स्वयं हॉस ट्रेडिंग के काम में लगी हुई है। बकरा मंडी में माल खरीदने में लगी हुई है। कांग्रेस पार्टी ने अपनी सत्ता को बचाने के लिए विधायकों की जो मंडी लगाई थी। उसमें खरीददार भी कांग्रेस पार्टी है और बिकाऊ भी वहीं है। मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपने गिरेबान में झांके और दूसरों पर आरोप लगाने के स्थान पर अपने घर को संभालें।