जयपुर। सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन लगा रखा है। प्रदेश के कोटा जिले में कर्फ्यू लगे होने के बाद भी बदमाश बैखोफ नजर आ रहे है। बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि सुभाष नगर स्थित घर के बाहर बैठे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। स्विफ्ट डिजायर कार में आए अज्ञात बदमाशों ने बलराज सिंह को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात में बलराज सिंह के पुत्र को भी गोली लगी है, जिसको घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा कि बीते शुक्रवार की शाम को वारदात के समय वो घर के बाहर बैठे थे। इस दौरान कार सवार बदमाशों से कहासुनी हुई। बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया।

कर्फ्यू में हत्या की वारदात से पुलिस व्यवस्था पर सवाल
फायरिंग में बलराज के गर्दन के पास गोली लगी। गोली की आवाज सुनकर बलराज का बेटा दिव्यांश बीच बचाव में आया तो बदमाशों ने उस पर भी फायर किया। घर के बाहर हुई फायरिंग व हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। फायरिंग की सूचना पर एएसपी, डीएसपी व सीआई सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे ओर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। दहशत के माहौल के बीच पूरे इलाके में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया। मृतक के घर के बाहर खून ही खून बिखरा हुआ थां पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। इसके तुरन्त शहर में हथियारबंद नाकाबंदी कराई। आपको बता दें कि कोटा में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए कर्फ्यू लगाया गया है। इस बीच हत्या की वारदात ने पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं।

जमीन और प्रॉपटी विवाद की रंजिश
बताया जा रहा है कि हमलावर सफेद स्विफ्ट कार में सवार होकर आए आए थे। हमलावरों की संख्या दो बताई जा रही है। दोनों ही हिस्ट्रीशीटर बताये जा रहे है। फिलहाल अनन्तपुरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हत्या की साफ वजह फिलहाल सामने नहीं आई। लेकिन बताया जा रहा है कि उद्योग नगर इलाके में जमीन व प्रॉपटी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी बात को लेकर आज बदमाश स्विफ्ट डिजायर कार में आये ओर घर के बाहर बैठे बलराज सिंह से कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद बदमाशों ने फायरिंग कर बलराजसिंह को मौत हो गई।