भरतपुर के केवलादेव राष्ट्रीय उधान के पास चाय की थड़ी पर आमजन के साथ प्राकृतिक वातावरण में चाय की चुस्कियां लेकर क्षेत्र के विकास पर चर्चा कर मुख्यमंत्री राहत कैम्प में पंजीयन कराने का आव्हान किया ।भरतपुर । योगा महोत्सव में भाग लेकर निकल रहे तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने केवलादेव राष्ट्रीय उधान के पास स्थित एक चाय की थड़ी पर बैठकर चाय की चुस्कियों का आनंद उठाया और लोगों से गपशप कर क्षेत्र के विकास पर चर्चा की ।

राज्य मंत्री डॉ. गर्ग जैसे ही योगा कार्यक्रम में भाग लेकर निकले तो कुछ क्षेत्र के लोग पहुंच गए और उनका स्वागत सत्कार करने के लिये निकट स्थित एक चाय की थड़ी पर ले गए। जहां प्राकृतिक वातावरण में चाय की चुस्की लेकर मंत्री गर्ग में आमजन से मुलाकात कर अपने अनुभव शेयर किए और पर्यवारण को शुद्ध बनाने तथा प्रतिदिन सुबह के समय भ्रमण करने से शारिरिक व मानसिक रूप से होने वाले फायदों पर चर्चा की । उन्होंने क्षेत्र के विकास पर भी आमजन से बातचीत कर सहयोग की भावना रखने की अपील की ।

इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने उनका माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया । इस मौके पर बनयसिंह ,प्रहलाद गुर्जर, मेघश्याम फौजदार, एडवोकेट हरेंद्र ,कप्तान गुर्जर ,नीटू ,शंकर गुर्जर आदि उपस्थित रहे ।

संवाददाता- आशीष वर्मा