भरतपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बिलौठी में महगाई राहत शिविर व प्रशासन गांवों के संग अभियान का तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्य मंत्री डॉक्टर सुभाष गर्ग ने अवलोकन कर मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड,आवासीय पट्टे व कृषि यन्त्र वितरित किये। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार जनता को मंहगाई से राहत दिलाने के लिये कटिबद्व है और पात्र लोगों को रसोई गैस सिलेंडर पर सब्सिडी देकर 500 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके साथ ही बिजली की 100 यूनिट फ्री, पशुओं का बीमा, खाद्य किट सहित अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं के पात्र लोगों को राहत दिलाने का कार्य किया जा रहा है साथ ही प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत मौके पर ही आमजन के पेंडिंग कार्यों को किया जा रहा है। जिससे आमजन को राहत मिल रही है और गहलोत सरकार के प्रति आमजन में।विश्वास बना है उन्होंने कहा कि शिक्षा,स्वास्थ्य, सड़क,बिजली ,पानी जैसी मूलभूत सुविधाएँ आमजन को मिल रही है।

इस मौके पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉक्टर दयाचंद पचौरी, सेवर ब्लॉक अध्यक्ष दीनदयाल जाटव, सेवर पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि सतीश सोगरवाल,एसडीएम देवेंद्र परमार,विकास अधिकारी देवेन्द्र सिंह मौजूद रहे।

संवाददाता- आशीष वर्मा