जयपुर। बहुचर्चित हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने देवा गुर्जर हत्याकांड केस में एक ही दिन में 6 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक कुल 22 आरोपी पकड़े गए है। अभी भी कई आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। इनमें चर्चित नाम भेरूलाल गुर्जर का सामने आया है, जो कि मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर का भाई है। पुलिस ने भेरूलाल पर 5000 रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

सूचना देने वाले का नाम रखा जाएगा गुप्त
आपको बता दें कि हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड केस में फरार चल रहा आरोपी भैंरूलाल गुर्जर मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर का बड़ा भाई है। पुलिस ने अपील की है कि आरोपी भैंरूलाल के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा।

अब तक 22 आरोपी गिरफ्तार
हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी भैंरूलाल की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की जा रही हे। देवा गुर्जर की हत्या के मामले की जांच कर रही एसआईटी ने इस केस में नामजद 23 आरोपियों में से 22 को गिरफ्तार कर लिया है। अब केवल भैंरूलाल ही फरार चल रहा है।

खंगाले जायेंगे आरोपियों के जब्त मोबाइल
पुलिस उपाधीक्षक सिंह ने बताया कि इनमें से अधिकांश को मुकुंदरा हिल्स और दर्रा के जंगलों से गिरफ्तार किया गया है। अब आरोपियों के जब्त किये गये मोबाइल्स से डाटा का विश्लेषण कर जांच की जायेगी। वहीं वारदात को अंजाम देने में और कौन-कौन लोग शामिल थे इसको लेकर भी जांच तेजी से आगे बढ़ रही है।

प्रॉपर्टी और लेनदेन को लेकर हुई थी देवा की हत्या
आपको बता दें कि 4 अप्रैल 2022 को रावतभाटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या कर हुई थी। देवा गुर्जर एक सैलून की दुकान पर गए थे तब वारदात को अंजाम दिया गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, सैलून में शेविंग कराते वक्त डेढ़ दर्जन से भी अधिक हथियारों से लैस हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।