भरतपुर जवाहर नगर वार्ड 43 में जलदाय विभाग की दो पानी की टंकी को स्थान फिर भी स्थानीय लोग पिछले तीन माह से जलदाय विभाग की लापरवाही और अनदेखी के कारण सीवरेज और गटर के पानी की सप्लाई झेल रहे हैं। पार्षद दीपक मुदगल   ने कहा की वो पिछले तीन माह से  जलदाय विभाग के कर्मचारियों को खराब पानी की समस्या से अवगत करा रहे हैं। लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।
वार्डवासी अपने घरों पर बोरिंग करवाकर पानी की व्यवस्था कर जीवन यापन कर रहे हैं। खराब पानी के कारण घरों के आर ओ खराब हो गए हैं। टंकियों में गटर की सी बदबू आने लगी है। लोग बीमार होने लगे हैं। त्वचा खराब होने लगी हैं।  लोगों का जीवन यापन दुर्लभ हो गया है।  वार्ड में दो पानी की टंकी बनी हुई हैं। जिसमें  से एक जीर्ण शीर्ण अवस्था में होने कारण बंद कर दी गई है ,दूसरी टंकी की सप्लाई वार्ड से बाहर की जा रही है।
वार्ड के कुछ स्थानों पर पम्प द्वारा पानी सप्लाई दी जा रही है जिसका जुड़ाव सीवरेज लाइन से हो गया है। जलदाय विभाग के कर्मचारियों द्वारा तीन माह में इसका पता भी नहीं लग सका है। जिसके कारण लोग दिनोंदिन बीमार होते जा रहे हैं। पार्षद मुदगल ने जलदाय विभाग और प्रशासन को जगाने हेतु शहर की मीडिया को माध्यम बनाकर लोगों को राहत दिलाने हेतु अपील की है। यदि समस्या का शीघ्र समाधान नहीं हुआ तो वो आंदोलन करेंगे

संवाददाता- आशीष वर्मा