जयपुर में जीजा के नाबालिग साली से रेप करने का मामला सामने आया हे। घर पर अकेला पाकर आरोपी जीजा ने उसके साथ रेप किया। नाबालिग साली के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। विश्वकर्मा थाने में शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने रविवार शाम आरोपी जीजा को अरेस्ट किया है।

SHO रमेश सैनी ने बताया कि दौलतपुरा निवासी 24 वर्षीय आरोपी जीजा को अरेस्ट किया गया हे। आरोपी ने कुछ समय पहले विश्वकर्मा निवासी युवती से लव-मैरिज की थी। शादी करने क बाद वह पत्नी को परेशान करने लगा। आए दिन झगड़े से परेशान होकर पत्नी अपने पीहर आ गई। जिसके बाद भी आरोपी घर पर आकर परेशान करने लगा। आरोप है कि करीब 2 महीने पहले उसकी 16 साल की साली घर पर अकेली थी।

इस दौरान आरोपी जीजा घर आया। नाबालिग साली को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी जीजा ने उसके साथ मारपीट की। डरी-सहमी पीड़िता ने जीजा की करतूत के बारे में किसी को नहीं बताया। नाबालिग बेटी को परेशान देकर परिजनों के पूछने पर आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों की शिकायत पर विश्वकर्मा थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। पीड़िता के मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी जीजा को अरेस्ट किया है।