आज गांव बाछ रैन में मंदिर निर्माण कार्य पूर्ण होने पर मंदिर में भजन कीर्तन कार्यक्रम रखा गया इस अवसर पर गांव वासियों ने अशोक कोली सरपंच बाछ रैन का फेंटा पहनाकर  सुमन कोली पूर्व महापौर नगर निगम भरतपुर का शॉल उड़ाकर सम्मान किया गया.
इस अवसर पर अशोक कोली सरपंच  ने कहा की मंदिर हिंदू धर्म के लोगों की आस्था का केंद्र हैं यह हमारी संस्कृति हमारे धर्म के आस्था के प्रतीक हैं इनका संरक्षण इनका संवर्धन इनका रखरखाव करना हमारा दायित्व हम सबको गर्व है कि हम भारत की पुण्य धरा पर पैदा हुए गांव बाछ रैन में लोग समय समय पर धार्मिक कार्यों का आयोजन कराते रहते हैं,भजन कीर्तन के द्वारा अपनी संस्कृति अपनी धरोहर अपनी गायन पद्धति को संजोए हुए हैं.
सुमन कोली ने कहा की मंदिर निर्माण कार्य पुण्य का कार्य है, हमारे बच्चे यहां पर्यावरण संरक्षण आध्यात्मिक चेतना से ओतप्रोत अपने मनोबल अपनी सकारात्मक ऊर्जा को आगे बढ़ाते हैं साथ ही भाईचारा स्वच्छ सामाजिक वातावरण मैं रहना ंसामाजिकता के गुण आदि सीखते हैं हमारी नैतिकता हमारी भारतीय संस्कृति की मौलिकता हमारे संस्कार सभी हमारे भारतीय हिंदू सनातन धर्म से जुड़े हुए हैं.
इसके साथ ही सुमन कोली ने 1अगस्त को कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों, खराब कानून व्यवस्था महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार, दलितों पर बढ़ते अत्याचार किसानों की कर्ज माफी से वादाखिलाफी ,रीट मे चीट से अंधकार में गए युवाओं के भविष्य, तुष्टीकरण की नीति के विरुद्ध जयपुर में भाजपा के होने वाले  विशाल प्रदर्शन में  चलने के लिए गांव वासियों आग्रह  किया । इस अवसर पर दरवसिंह डायरेक्टर प्रकाश ठेकेदार , बाल स्वरूप चौधरी,प्रेमसिंह ,संपत सिंह , गिरधारी सिंह , केशव देव ग्राम सेवक , चंद्रावती , बबली ,माया योगी ,पार्वती , भगवानदेई  आदि सैकड़ों ग्रामवासी मौजूद रहे.
REPORTER- ASHISH VERMA