भरतपुर। लायंस क्लब इंटरनेशनल के कैलेंडर के अनुसार सत्र 2023-24 के नए सत्र के लिए लायंस क्लब भरतपुर कोहिनूर की नई पी एस टी का चयन कर लिया गया है। नॉमिनेशन कमेटी के चेयरमैन लायन आर सी सिंघल ने बताया कि लायंस क्लब भरतपुर कोहिनूर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग यहाँ कोर्टयार्ड में आयोजित की गई।

जिसमें नॉमिनेशन कमेटी सदस्य एम जे एफ लायन प्रेमपाल सिंह, लायन विनोद सिंघल एवं लायन प्रवीण फौजदार ने जुलाई से प्रारंभ होने वाले नवीन सत्र के लिए युवा उद्यमी लायन अशोक ताम्बी को अध्यक्ष, शिक्षण क्षेत्र के लायन के पी सिंह को सचिव एवं व्यवसायी लायन अजय मंघा को ट्रेजरार के लिए नामित किया। साथ ही 18 अन्य सदस्यों को क्लब के विभिन्न पदों पर जिम्मेदारी देते हुए सभी के नाम लायंस क्लब इंटरनेशनल के लिए भेज दिए गए हैं।

क्लब से रीजन चेयर पर्सन रहे एम जे एफ लायन प्रेमपाल सिंह एवं जोनल सेक्रेटरी रहे लायन विनोद सिंघल ने बताया कि लायंस क्लब गत 105 वर्षों से 200 देशों में करीब 50 हजार क्लब और 15 लाख से ज्यादा सदस्यों के माध्यम से जनसेवा करने वाला सबसे पुराना एन जी ओ है।जो पीड़ित मानवता की सेवा को अपना ध्येय बनाकर निरंतर सेवा कार्य कर रहा है।

बी ओ डी की अध्यक्षता वर्तमान प्रेसीडेंट लायन मंजू गुप्ता ने की तथा लायन रामबीर सिंह डागुर,लायन अनिल अरोड़ा,लायन विजय सिंह,लायन मोहन मंगलानी, लायन बी एम गुप्ता, लायन राजेश गोयल, लायन सत्येंद्र कुमार,लायन मनोज फौजदार, लायन अजय लोहिया, लायन कमल कपूर, लायन कमलेश जिंदल बॉबी, लायन जीतेश पटेल सहित अन्य लायन साथियों ने हर्ष जतायाऔर नई पी एस टी को बधाई दी।इस मौके पर नवीन अध्यक्ष अशोक ताम्बी ने नई टीम की ओर से क्लब परिवार को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पूरे सत्र के दौरान सीनियर मेंबर्स के सानिध्य में पीड़ित मानवता की सेवा के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे।

संवाददाता- आशीष वर्मा