आज आजादी के अमृत महोत्सव और स्वतंत्रता दिवस के 77 वें  वर्ष का उत्सव हर्ष और उल्लास के साथ लघु उद्योग भारती द्वारा पुराना औद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्री श्याम उद्योग में मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विभाग संचालक श्री भागीरथ जी रहे। विशिष्ट अतिथि श्री श्याम उघोग के निदेशक श्री मुरारी लाल चौधरी और पूर्व अध्यक्ष एवं संरक्षक श्री सुनील प्रधान रहे।
उन्होंने ध्वज रोहण किया और अपने संबोधन में कहा की युवाओ को आज़ादी का महत्व पता होना चाइये। उनको जानना चाइये की ये आज़ादी कितने लाखो के लोगो के बलिदान के बाद मिली है। हम युवा इसको व्यर्थ न करे और सतर्क एवं सजग रहे। बहुत सी बाहरी ताकते हमारे देश को अंदर से तोड़कर फिर से गुलाम बनाने के प्रयास में लगातार लगी हुयी है।
श्री श्याम उघोग के निदेशक श्री ने कहा की हमे आज़ादी का उत्सव रोज़ मनाना चाइये और नित्य राष्ट्रध्वज और भारत माता को प्रणाम करना चाइये। जिससे इसकी महत्ता हम हमेशा याद रखे। श्री सुनील प्रधान ने कहा की देशभक्तो के बलिदान और त्याग की एक कहानी रोज हमे अपने बच्चो को सुनाये। कार्यक्रम के अंत में सभी आगंतुक और उधोग कर्मचारीओ को प्रसाद वितरण किया गया।
कार्यक्रम में संस्था अध्यक्ष संजय चौधरी, सचिव राहुल बंसल ,उपाध्यक्ष प्रेम सिंह कुंतल, भारत भूषण अग्रवाल, अमित अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, विवेक गुप्ता, सौरभ गर्ग, नरेश शर्मा, राजीव चौधरी, श्री श्याम उघोग से अन्य लोग उपस्तिथ थे।
कार्यक्रम का संचालन ca विनय गर्ग द्वारा किया गया। धन्यवाद श्री श्याम उघोग से अमित चौधरी ने किया

 

संवाददाता- आशीष वर्मा