जयपुर। प्रदेश में बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। अशोक गहलोत सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। प्रदेश में रोजाना दिल दहला देने वाली घटन सामने आ रही है। लेकिन कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी नजर आ रही है। भरतपुर जिले के खेरिया से एक सनसनी घटना सामने आई है। यहां शुक्रवार रात 12.30 बजे तीन लोगों ने आईटीआई काॅलेज के कमरे में सो रहे युवक का गला रेत दिया। हमलावर उसे मरा समझकर वहां से निकल गए।

तीनों हमलावर पड़ोसी
घायल युवक की किस्मत अच्छी थी। वह बच गया। लहूलुहान युवक को लगा कि कहीं उसकी मृत्यु के बाद हमलावर बच न जाएं, इसलिए उसने फर्श पर ही अपने खून से उनके नाम लिख दिए। तीनों हमलावर युवक के पड़ोसी बताए जा रहे हैं। रुदावल पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मुंह बांध धारदार हथियार से किया हमला
पुलिस अधिकारी के अनुसार, घायल खेरिया निवासी भानू शर्मा (20) है। रात साढ़े 12 बजे गांव के ही नवीन, सोनू व उनके पिता रामकुमार कमरे में आए। इन्होंने उसके कमरे का गेट खुलवाया। जैसे ही भानू ने दरवाजा खोला सोनू ने उसका मुंह बांध दिया। रामकुमार और नवीन ने धारदार हथियार से उसके हाथ व गला रेत दिया।

घटना का खुलासा नहीं
बदमाशों के जाने के बाद घायल भानू ने मदद के लिए अपने बड़े भाई राहुल को आवाज लगाई। राहुल ऊपर के कमरे में सो रहा था। इस दौरान भानू ने जमीन पर अपने खून से आरोपियों का नाम भी लिखा। मौके पर पहुंचे राहुल ने भानू को अस्पताल पहुंचा। जिसके साथ पुलिस और परिवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के कारण का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। दोनों में पुरानी रंजिश भी नहीं बताई जा रही। आरोपी स्कूल का मालिक और घायल के पिता का आईटीआई कॉलेज है। दोनों स्कूल और आईटीआई कॉलेज आस—पास ही है।