अजमेर जिले के गेगल थाना अंतर्गत नरवर गांव में 22 वर्षीय युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का मामला सामने आया है। आग लगने के बाद युवक को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया था, जहां 15 दिन बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिवार और समाज के लोग हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचे और धरना देकर आरोपियों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की जा रही है।

ग्रामीणों के प्रदर्शन को देखते हुए 2 थानों का जाब्ता भी तैनात किया गया है। पुलिस के द्वारा पीड़ित परिवार और ग्रामीणों से पोस्टमार्टम करवा कर शव लेने के लिए समझाइश की जा रही है। वहीं मौत से पहले का वीडियो सामने आया है, जिसमें पूरी घटना बता रहा है। नरवर गांव निवासी मृतक के पिता हरिराम रेगर ( 58) ने बताया कि 10 मई की रात 8:30 बजे के करीब उनका पुत्र रोहित (22) बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए सीकर रोड पेट्रोल पंप पर गया था। यहां उसके दो दोस्त काम करते हैं, जिनसे उधारी के पैसे लेने को लेकर बातचीत कर रहा था। पिता का आरोप है कि पेट्रोल पंप मालिक रास बिहारी के द्वारा उनके बेटे रोहित के साथ गाली गलौज की गई। बेटे की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और समझाइश कर उसे ले गए।

पिता का आरोप है कि पेट्रोल पंप मालिक रास बिहारी ने कुछ देर बाद बस स्टैंड चौराहे पर भी तरुण, भास्कर और अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर उसके बेटे के साथ मारपीट की गई। बाद में सभी चौकी पहुंचे और समझाइश के बाद घर चले गए। पिता हरिराम ने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक रास बिहारी ने उसके बेटे रोहित को रात 12 बजे के करीब घर के बाहर बुलाया और पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। बाद में वह मौके से फरार हो गए। बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनते ही परिवार के लोग घर के बाहर पहुंचे और तुरंत उसे जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। करीब 15 दिन बाद उपचार के दौरान उनके बेटे की मौत हो गई।ग्रामीणों के प्रदर्शन और धरने को देखते हुए गेगल और पुष्कर थाना पुलिस हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंची है। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मोर्चरी में अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है। पुलिस के द्वारा ग्रामीणों और परिवार से समझाइश की जा रही है। समझाइश के बाद मेडिकल बोर्ड से युवक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

नरवर गांव निवासी रोहित रेगर की मौत की सूचना मिलते ही नरवर गांव के ग्रामीण, परिवार के लोग और समाज के लोग मोर्चरी में पहुंचे और धरना देकर प्रदर्शन किया जा रहा है, धरना दे रहे लोगों ने परिवार को मुआवजा देने की भी मांग की । तो वही बहुजन समाज पार्टी के जोन प्रभारी एडवोकेट नरेंद्र सिंह ने बताया कि ऐसी वारदातें सरकार के राज में हो रही है और जब तक उनकी मांगे नहीं मानी गई तो मृतक के शव को नहीं लेंगे । इस दौरान जेएलएन की मोर्चरी के बाहर पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा ।