अजमेर के बजरंगढ़़ चौराहे पर बालासोर रेल हादसे में मृतक लोगों की आत्मा की शांति के लिए अजमेर युवा कांग्रेस ने श्रद्धांजलि अर्पित की। यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहित मलहोत्रा ने बताया शनिवार को हुए बालासोर में हुई भंयकर रेल दुर्घटना मे लगभग 300 लोगो की मृत्यु व 900 लोगो के घायल होने पर आज अजमेर शहर युवा कांग्रेस ने बजरंगढ़़ चौराहे पर मृतक लोगों की आत्मा की शांति के लिए श्रंदाजली देते हुए मोमबत्ती जला कर 2 मिनट का मौन रखा साथ ही घायल लोगो के जल्द स्वस्थ होने की परमात्मा से प्रार्थना की ।

अजमेर शहर युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया है कि केंद्र सरकार द्वारा रेल दुघर्टना पर मृतक और घायल लोगो के लिए जो मुआवजा देने की घोषणा की कृप्या कर उस मुआवजा को जल्द से जल्द पीड़ितों को उपलब्ध कराया जाए जिस से उन्हें आर्थिक सहायता मिल सके।

श्रद्धांजलि देने वालो में पवन ओड, सिद्धेष, शोएब अत्तू, अख़्तर कुरेशी, अकबर हुसैन, शीतल जोनवाल, इलियास खान, पायल जैन, नरेश सारवान, सिद्धेश कुमार, तोसिफ अहमद, भगवान सिंह चौहान, मोहम्मद हनीफ, धीरज खोरवाल, वल्लीउद्धीन चिश्ती, हर्ष टांक, दिलीप सांमरिया, सूरज कलौसिया, अकबर कठात, भूपेन्द्र पाल, प्रशांत सुनारीवाल, मोसिन रंगरेज, मोहम्मद कैफ, सैयद मोईन, सबराज खान, अरशद, गफफार, मोनिष, गोलु, अल्ताफ आदि युवा कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे।