अजमेर शहर युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अजमेर आगमन पर अजमेर में महंगाई राहत कैंप में पधारने हेतु प्रधानमंत्री का आमंत्रण पत्र मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय पर अति. कलेक्टर राजेंद्र सिंह को सौंपा।

जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष मोहित मल्होत्रा ने बताया की समाचार पत्रों से 31 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अजमेर कार्यक्रम की सुचना प्राप्त हुई, जिसको देखते हुए अजमेर शहर युवा कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल के नजदीकी अजमेर मे हर जगह पर राजस्थान सरकार द्वारा महंगाई राहत कैंप चल रहा है जिसमे जिले प्रदेश की जनता बढ़ चढ़ कर लाभ उठा रही है, महंगाई राहत कैंप में पधारने के लिए अजमेर कलेक्टर के आदेशानुसार अति कलेक्टर राजेंद्र सिंह को प्रधानमंत्री के नाम आमंत्रण पत्र सौंपा।

मल्होत्रा ने बताया कि अजमेर युवा कांग्रेस मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री से निवेदन करती है की जिस तरह राजस्थान के मुख्यमंत्री पुरे प्रदेश में राजस्थान की जनता को मंहगाई की इस मार से बचाते हुए मंहगाई राहत कैंप में 10 कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को पहुंचा रहे है उसी तरह आप प्रधानमंत्री होने के नाते इस मॉड्यूल को देखते हुई पूरे देश की जनता को मंहगाई से राहत पहुंचाने के लिए शीघ्र अतिशीघ्र इस तरह के कैंप का आयोजन पुरे देश में लागू करें जिस से देश की जनता को बढ़ती मंहगाई से लाभ मिल सके।

इस मौके पर पूर्व यूवा कांग्रेस पदाधिकारी व पार्षद नौरत गुर्जर, ब्लॉक व विधानसभा पवन ओड, प्रदेश सचिव अखबर हुसैन, पार्षद नितिन जैन, विधानसभा अध्यक्ष शोएब अख्तर, सत्या लखन, शाहबुद्दीन शेख, ओम प्रकाश मंडावरा, धीरज खोरवाल, भूपेंद्र पल, प्रशांत कुमार, प्रदीप तुनगरिया, तोसिफ सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।