जयपुर में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लोगों ने उसे सड़क पर लहूलुहान हालत में पाया। ऐसा लग रहा था जैसे उसका एक्सीडेंट हो गया हो। उसे सवाई मान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जब डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो पता चला कि उसके पेट में गोली लगी है। इसके बाद युवक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि आशीष कुमावत वैशाली नगर इलाके में कुमावतबाड़ी खातीपुरा का रहने वाला था। वह नगीनों का काम करता था। बुधवार सुबह 9 बजे वह घर से काम के लिए निकला था। करधनी थाना इलाके में खिरनी फाटक के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी। एक गोली आशीष के पेट में लगी, जिसके बाद वह सड़क पर गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने जब आशीष को सड़क पर लहूलुहान देखा तो उन्हें लगा कि वह किसी दुर्घटना में घायल हो गया है। सवाई मानसिंह अस्पताल में एक्स-रे करने पर डॉक्टरों को उनके पेट में गोली लगी मिली।

पुलिस ने कहा- जिन लोगों ने आशीष को घटनास्थल के पास से उठाया था, उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा- घटना सुबह 10.30 बजे की है। इस पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग दिखे, जो उसी वक्त तेजी से मौके से भाग रहे थे। पुलिस उन बाइक सवारों की तलाश कर रही है।

मृतक के भाई दीपक ने कहा- मेरे भाई को पड़ोसियों ने मरवाया है। उन पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं। इस संबंध में पुराने मुकदमे भी चल रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से पड़ोसी उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। पड़ोसी खुद को किसी राजनीतिक दल का पदाधिकारी बताकर धमकियां दे रहे थे। आशीष का एक पांच साल का बेटा भी है।