युवक और युवती ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट और वीडियो अपलोड कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों गांव के बाहर खेत में एक पेड़ पर एक ही रस्सी से लटके मिले। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। घटना पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र की है।

उधर, घटना से आक्रोशित युवती के परिजनों ने कथित प्रेमी के परिजनों पर हमला कर दिया और वाहनों में आग लगा दी। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। फांसी से पहले दोनों ने सुसाइड नोट लिखा, लड़की ने वीडियो भी बनाया। फिर यह सब लड़के के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर किया गया। वीडियो में लड़की अपने परिवार पर जबरदस्ती शादी कराने समेत कई गंभीर आरोप लगा रही है।

जानकारी के अनुसार ढाबर गांव निवासी लक्ष्मणराम भाट की पुत्री संगीता (20) और उसी गांव के निर्मल गज्जा (24) पुत्र हुकमीचंद गज्जा आपस में शादी करना चाहते थे। कुछ माह पहले दोनों घर से भाग गए थे, लेकिन परिजन उन्हें पकड़कर वापस घर ले आए। समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

इसी बीच करीब डेढ़ माह पूर्व संगीता के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और करा दी। कुछ दिन पहले जब संगीता अपने पीहर मिलने आई तो दोनों में फोन पर बात होने लगी और दोनों ने मिलकर सुसाइड करने का फैसला कर लिया। सोमवार की देर रात दोनों घर से निकले और गांव के बाहर पास के खेत में पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली।