राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक से कांग्रेस के विधायक सचिन पायलट की अजमेर में कल होने वाली जन संघर्ष पद यात्रा को लेकर अजमेर जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ताओ, पदाधिकारियो व छात्र संगठन से जुड़े छात्र नेताओं ने सचिन पायलट की जन संघर्ष पदयात्रा को सफल बनाने के लिए विभिन्न इलाकों में पीले चावल बांटे और जन संघर्ष पदयात्रा में शामिल होने के लिए ग्रामीणों व युवाओं को निमंत्रण दिया ।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अजमेर से जयपुर तक 5 दिनों तक निकलने वाली यात्रा में हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता व सचिन पायलट के समर्थक शामिल होंगे । कल अजमेर से शुरू होने वाली सचिन पायलट की इस जन संघर्ष पदयात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

इसके अन्तर्गत जिला परिषद के सदस्य श्री लाल तंवर भाया व एमडीएस के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष भगवान सिंह चौहान ने एमडीएस यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं, पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पहुंच कर किसान बंधुओं, युवा साथियो को जन संघर्ष पद यात्रा में आने के लिए आमंत्रित किया। जन संघर्ष पद यात्रा में शामिल होने के लिए कायड, माकड़वाली, नरेली, पदमपुरा, छातडी, घूघरा, रसूलपुरा, भुडोल आदि क्षेत्रवासियो को पीले चावल देकर निमंत्रण दिया।

एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष भगवान सिंह चौहान ने बताया कि अजमेर से शुरू होने जन संघर्ष यात्रा रोजाना 25 किलोमीटर का सफर तय करेगी और 5 दिनों में जयपुर पहुंचेगी, अजमेर के घुघरा गांव से शुरू होने वाली यात्रा से पूर्व सचिन पायलट राजस्थान में भ्रष्टाचार, पेपर लीक जैसे मुद्दों पर आम सभा को संबोधित करेंगे। चौहान ने बताया कि अजमेर के आसपास के गांवों सहित भीलवाड़ा, नागौर व टोंक के कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी इस जन संघर्ष यात्रा में शामिल होंगे ।