आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान 18 जून को श्रीगंगानगर में महारैली और जनसभा कर चुनावी शंखनाद करेंगे।जिसको लेकर आम आदमी पार्टी अजमेर शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया ने लगातार अजमेर के अलग-अलग क्षेत्रों में घर-घर जाकर पीले चावल बांटकर क्षेत्रवासियों से जनसभा में चलने का निमंत्रण दिया।

अजमेर शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी का राजस्थान के सभी शहरों, कस्बों और गांवों में संगठन बन चुका है, कार्यकर्ताओं में आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद जोश है। आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के विकास मॉडल को राजस्थान की जनता के सामने लेकर जाएंगे और वहां के विकास के मॉडल को रखकर जनता से पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे ।

रवि बालोटिया ने बताया कि आज राजस्थान की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है, आए दिन हत्या, बलात्कार, लूट की घटनाओं से प्रदेश की जनता में डर है सरकारी स्कूलों में पढ़ाई बदहाल है, प्राइवेट स्कूल फलफूल रहे हैं आज जिस प्रकार से जाति और धर्म की राजनीति को नकार कर जनता ने काम की राजनीति और अरविंद केजरीवाल की गुड गवर्नेंस मॉडल की तरफ देख रही है ।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की 18 जून को श्रीगंगानगर में जनसभा व महारैली होगी इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान भी शामिल होंगे ।