भरतपुर,30 जुलाई 2023। भाजपा नेता यश अग्रवाल एवं उनकी टीम ने गांव पिडायानी,चिकसाना एवं मोरोली कलां आदि गांवों का दौरा कर नुक्कड सभाए की और ग्रामीणों से रू-ब-रू होकर गांव की समस्याएं सुनी। साथ केन्द्र सरकार की लाभकारी योजना तथा राजस्थान सरकार की विफलता की विस्तार से जानकारी दी।
उन्होने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के षासन से आमजन परेशान है और मंहगाई,बेरोजगारी, भष्ट्राचार, अपराध, दुष्कर्म, हत्या, महिला उत्पीडन आदि की जिम्मेदार भी कांग्रेस सरकार है। प्रदेश की जनता की समस्या व परेशानी को देख भाजपा ने नही सहेगा राजस्थान अभियान चलाया हुआ है और जिला, उपखण्ड व तहसील मुख्यालय सहित शहर-शहर, गांव-गांव में नही सहेगा राजस्थान के तहत प्रदर्शन किए जा रहे है।
उन्होने कहा कि एक अगस्त को जयपुर में भाजपा के द्वारा धरना व प्रदर्शन का कार्यक्रम होगा,जिसमें भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से भारी सख्यां में भाजपा कार्यकर्ता व समर्थन सहित क्षेत्र के लोग षामिल होंगे। उन्होने कहा कि जयपुर के कार्यक्रम में भाग लेकर कांग्रेस सरकार और कांग्रेस नेताओं की नींद हराम कर दे। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की देष-विदेश में बढती लोकप्रियता तथा राजस्थान में भाजपा की सरकार बनता देख गैर भाजपा दल के नेताओं की चिन्ताए आए दिन बढने लगी है।
खेल प्रतिमा व मेधावी बच्चों का सम्मान
यश अग्रवाल एवं उनकी टीम के द्वारा खेलो इण्डिया कार्यक्रम के संयोजक यश अग्रवाल के सानिध्यं में गांव चिकसाना,मोरोली कलां,पिडायनी,मंहगाया,विलोठी,पिपला, मेरोली खुर्द,धौरमुई,नगला विलोठी,रामपुरा,मल्लाह आदि गांवों के मेधावी बालक- बालिका तथा खेल प्रतिभाओं सहित गणमान्य नागरिकों का सम्मान किया गया।
यश अग्रवाल टीम ने बांटे पीले चावल
यश अग्रवाल टीम ने एक अगस्त को जयपुर चलो कार्यक्रम के तहत नही सहेगा राजस्थान अभियान को सफल बनाने केलिए गांव-गांव में पहुंच कर भाजपा कार्यक्रर्ता व समर्थकों सहित ग्रामीणों को पीले चावल बांटे.
reporter- ashish verma