जयपुर में पति से दोस्ती कर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता को कमरे में अकेला पाया और उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद उसने उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और उसका यौन शोषण किया। पीड़िता ने मुरलीपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच एसआई अनिता वर्मा कर रही हैं।

पुलिस ने बताया कि मुरलीपुरा निवासी 27 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया- वह मुरलीपुरा स्थित एक फैक्ट्री में काम करती है। आरोपी नारायण अपने ऑटो रिक्शा से फैक्ट्री के सामान की डिलीवरी के लिए आता रहता है। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर जब वह अकेली थी तो उसने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। नजदीकियां बढ़ाने के लिए ऑटो चालक नारायण ने उसके पति से दोस्ती कर ली और उसे भी अपने साथ काम पर रख लिया।

पीड़िता का आरोप है कि नवंबर 2022 में लंच के समय फैक्ट्री के पास एक कमरे में अकेला पाकर आरोपी नारायण ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल और यौन शोषण करता रहा। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।