सीकर से हरियाणा जाते समय टोल नहीं देने पर चार दोस्तों का टोलकर्मियों से झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि युवकों ने गोली चला दी। एक गोली सीधे टोलकर्मी के सीने में जा लगी। स्विफ्ट डिजायर कार में युवक के साथ एक युवती भी सवार थी। फायरिंग कर पांचों भाग गये। मामले की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर पांचों को पकड़ लिया। टोलकर्मी को जयपुर एसएमएस अस्पताल लाया गया है।

घटना सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में रलावता टोल पर बुधवार अलसुबह 3 बजे की है। थाना इंजार्च मुकेश ने बताया कि हरियाणा रोहतक के बनियाणी निवासी अमन राजपूत (20) पुत्र रविन्द्र कुमार, रोहतक निवासी सुमित शर्मा (19) पुत्र कृष्ण कुमार, हरियाणा के सोनीपत निवासी रवि जाट (20) पुत्र शमशेर, हिसार के बडाला निवासी सोनू जाट (24) पुत्र राजवीर सिंह तथा रोहतक निवासी स्नेहा पंजाबी (19) पुत्री अशोक को हिरासत में लिया है। युवती समेत चार लड़के जाट कॉलेज रोहतक में फाइनल ईयर के स्टूडेंट हैं। वहीं सोनू खिलाड़ी है। जांच में सामने आया कि पिस्टल सुमित की थी तथा अमन ने फायरिंग की थी।

घटना सीकर जिले के श्रीमाधोपुर के रलावता टोल पर बुधवार तड़के तीन बजे हुई। थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि चारों युवक हरियाणा के रहने वाले है। अमन राजपूत (20), सुमित शर्मा (19), रवि जाट (20), सोनू जाट, राजवीर सिंह और रोहतक निवासी स्नेहा पंजाबी (19) पुत्री अशोक को हिरासत में लिया गया है। लड़की समेत चार लड़के जाट कॉलेज रोहतक में अंतिम वर्ष के छात्र हैं। जबकि सोनू खिलाड़ी है। जांच में पता चला कि पिस्तौल सुमित की थी और गोली अमन ने चलाई थी।

पांचों दोस्त सोमवार शाम स्विफ्ट कार में खाटूश्यामजी घूमने आए थे और होटल में रुके थे। मंगलवार रात को ही खाटू से रोहतक के लिए रवाना हो गए थे। रास्ते में रींगस-खाटू मार्ग पर टोल नहीं देने की बात पर वे टोलकर्मियों से झगड़ने लगे। ड्राइवर ने सेना का कार्ड दिखाया और बिना टोल चुकाए कार लेकर चला गया। नीमकाथाना रोड पर रलावता टोल पर वे बिना टोल पैसे दिए निकल रहे थे। इस दौरान आगे चल रहे टेंपो के रुकने पर टोल कर्मियों ने युवकों को पकड़ लिया। इस पर कार सवार दोस्तों की टोल कर्मियों से नोकझोंक हो गई।

विवाद के बाद युवकों ने कार की डिक्की से डंडे निकाल लिए और मारपीट शुरू कर दी। युवक अमन कार से पिस्तौल लेकर आया और गोली चला दी। एक गोली टोलकर्मी ललित कुमार मीना के सीने में लगी और युवक भाग गए। टोल कर्मियों की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की। नीमकाथाना सदर पुलिस, हाइवे पुलिस व श्रीमाधोपुर पुलिस ने नाकाबंदी में वाहनों की तलाशी के दौरान पांचों को पकड़ लिया।