नाबालिग से 30 साल का बिजनेसमैन बात करना चाहता था। लेकिन, जब उसने इनकार कर दिया तो वह उसके घर पहुंचा और उसके घर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद डरी हुई नाबालिग अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

घटना जोधपुर शहर के माता का थान थाना इलाके में बुधवार रात को हुई। मकान मालिक ने बताया कि नाबालिग उसके यहां किराये पर कमरा लेकर रह रही थी। रात करीब डेढ़ बजे कैलाश लखारा घर में आया और बात करने की जिद करने लगा। जब नाबालिग ने मना किया तो उसने पेट्रोल छिड़ककर घर में आग लगा दी।

इस पर परिवार के अन्य सदस्य भी घबरा गए। आग बढ़ने ही वाली थी कि परिवार के लोगों ने पानी छिड़ककर आग पर काबू पा लिया। इस दौरान घर के आंगन में खड़ी बाइक और स्कूटर आग की चपेट में आने से बच गये। रिपोर्ट में बताया गया कि कैलाश लखारा शादीशुदा है और उसकी बाजार में दुकान है। मकान मालिक के बेटे का दोस्त होने के कारण उसका घर में आना-जाना था। ऐसे में उसकी दोस्ती किराए पर रहने वाली नाबालिग से भी हो गई। वहीं, इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। लेकिन, जब उसने कुछ देर बात करना बंद कर दिया तो कैलाश घर आया और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।