जोधपुर में सोमवार सुबह करीब 5.45 बजे नेशनल हाईवे-62 पर एक कार और स्लीपर बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। मामला जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा थाना इलाके के चटालिया के पास नागौर रोड का है। दो गंभीर घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक करने की वजह से हुआ।

खेड़ापा थाना अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि लक्ष्मी ट्रेवल्स की बस जोधपुर से नागौर की ओर जा रही थी। कार नागौर रोड से जोधपुर की ओर आ रही थी। इसी बीच थाना क्षेत्र के चटालिया गांव में दोनों वाहनों की टक्कर हो गयी। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद दोनों वाहनों को साइड में कराकर यातायात शुरू करा दिया गया है।

कार सवार जाट सारण बुगालियों की ढाणी गिगलिया नागौर का रहने वाले थे। हादसे में रामकरन (55), पत्नी चंदूरी (52) और बेटे रामनिवास (27) की मौत हो गई। रामकरन की बेटी मोनिका गंभीर रूप से घायल है। एक अन्य युवक कमल किशोर भी घायल है। मोनिका और कमल किशोर को एम्बुलेंस से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीनों शवों का पोस्टमार्टम महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में किया जाएगा।