जोधपुर शहर के निकटवर्ती लोरड़ी पंडितजी गांव में पिछले काफी समय से हो रही चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं होने पर ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया। उन्होंने थाने का घेराव किया और पुलिस कार्रवाई नहीं करने पर नागौर हाईवे जाम करने की भी धमकी दी।

ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में पिछले 4 साल से लगातार चोरियां हो रही हैं लेकिन एक भी घटना का खुलासा नहीं हुआ। इस दौरान चोरों ने 10 से अधिक घरों को निशाना बनाया है, लेकिन पुलिस किसी भी मामले में न तो चोरों को पकड़ सकी है और न ही चोरी का माल बरामद हो सका है।

गोरधन राम पटेल ने बताया कि उनके घर में चोरी के बाद करवड़ थाने में मामला दर्ज कराया गया। लेकिन पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी हुई है। पिछले कुछ महीनों में गांव में बड़ी चोरियां भी हुईं। 6 से ज्यादा ऐसी घटनाएं जिनमें 5 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी पार हुई, उनका खुलासा नहीं हो सका है। इससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

लोरडी पंडितजी में ग्रामीणों की बैठक हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि जब तक पुलिस घटना का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर लेती, तब तक थाने के सामने धरना जारी रहेगा। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को कल से नागौर हाईवे जाम करने की भी चेतावनी दी है।