बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के करणपुर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर उपसरपंच की दबंगई का मामला सामने आया है। पंचायत भवन में उपसरपंच ने ग्राम विकास अधिकारी से गाली-गलौज कर चप्पलों से पिटाई कर दी। पीड़ित अधिकारी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी उपसरपंच के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर 12 बजे की है। ग्राम विकास अधिकारी करणपुर हरिश्चंद्र पुत्र दलजी पाटीदार निवासी सागवाडिया ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि वह रोजाना की तरह सोमवार सुबह 10 बजे ग्राम पंचायत कार्यालय पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने सरकारी काम शुरू कर दिया। इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी निलेशकुमार शर्मा, रणछोड़ डोडियार व लोकेश डामोर भी मौजूद थे।

करीब 12 बजे उपसरपंच अरुण सिंह कार्यालय में आये और बिना वजह गाली-गलौज करने लगे और फिर मारपीट करने लगे। उसने अपनी चप्पल निकालकर उसे 10-15 बार मारा और कहने लगा कि वह हाल ही में जेल से छूटकर आया है। मैंने हत्या की है, तुम्हें भी गोली मार दूंगा। लोहारिया थाना अधिकारी अंसार अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उपसरपंच अरुण सिंह पर 2015 से 2022 तक हत्या, बलवा और मारपीट के पांच मामले दर्ज हो चुके हैं।