राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे सीकर जिले के श्रीमाधोपुर क्षेत्र के अजीतगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचीं। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजे ने कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था और बेरोजगार युवाओं को धोखा देने समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला।

मंच से पहले मुख्यमंत्री राजे ने कार्यकर्ताओं के सामने बीजेपी प्रत्याशी के पिछले कार्यकाल के कई किस्से पेश किये। उन्होंने कहा कि आपके पास ऐसा मजबूत प्रत्याशी है जो विधानसभा पहुंचकर आपके क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सरकार से भी लड़ता है। उन्होंने जनता से बीजेपी के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही श्रीमाधोपुर क्षेत्र की सबसे बड़ी और प्रमुख पेयजल समस्या के समाधान के लिए कुंभाराम लिफ्ट परियोजना की डीपीआर तैयार कर नहरी पानी लाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। साथ ही विकास के क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी।

राजे ने मंच से पिछली बीजेपी सरकार के दौरान क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को गिनाया। बैठक के दौरान हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश यादव, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।