जयपुर। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही बाकी है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी सहित सभी पार्टियों चुनावों के लिए अपनी रणनीतियों को अंतिम रूप देने मे जुट गए है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ कार्यक्रम को लॉन्च किया। इस दौरान प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम को संबोधित किया। राजे ने कहा कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ विधायक विधानसभा में इसलिए नहीं आ रहे, क्योंकि उनकी कोई सुन ही नहीं रहा। उन्होंने कहा कि जिस सरकार में सत्ता पक्ष के विधायक की ही सुनवाई न हो, उसमें आमजन की कौन सुनेगा। पूर्व सीएम ने अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला।

गहलोत ने साढ़े 4 साल भ्रष्टाचार में डूबकर सरकार चलाई
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि गहलोत सरकार ने साढ़े 4 साल में भ्रष्टाचार में डूबकर सरकार चलाई है। चारों ओर लूट मची हुई है। गहलोत सरकार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इनके पूर्व राज्यमंत्री 18.40 लाख रुपए की घूस लेते हुए पकड़े गए। प्रदेश में धर्म परिवर्तन हो रहे हैं। कांग्रेस कार्यकाल के दौरान प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया।

हमारी कई योजनाओं को बंद कर दिया
पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे कार्यकाल यानी ​बीजेपी के शासन में जो जनकल्याण के लिए जो योजनाएं शुरू की गई, बंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि हमारी भामाशाह योजना को बंद करके उन्होंने चिरंजीवी योजना शुरू की। अन्नपूर्णा रसोई को बदलकर इंदिरा योजना कर दिया। खाने की क्वालिटी हमारे मुकाबले खराब कर दी है।

19 पेपरलीक, 40 लाख युवाओं का भविष्य हुआ खराब
वसुंधरा राजे ने कहा कि बीते साढ़े साल में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। कांग्रेस सरकार ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया। बीते चार साल में खूब भ्रष्टाचार और अराजकता फैली है। उन्होंने कहा कि पेपरलीक का सुनकर तो मुझे रोना आता है। 19 पेपरलीक हो गए। 40 लाख युवाओं का भविष्य खराब हो गया।

गहलोत परिवारवाद को पोषित कर रहे हैं
जेपी नड्डा ने गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके परिवार के लोग हजारों करोड़ के टैंडर ले रहे हैं। गहलोत परिवारवाद को पोषित करने में लगे हैं। भरतपुर की एक मंत्री के पति पर रेप और मर्डर के चार्ज हैं, लेकिन गहलोत उन्हें बचाने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस मां, बेटे और बेटी की पार्टी हैं।

गहलोत कांट्रैक्ट, सचिन तो सब-कांट्रैक्ट
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि गहलोत तो कांट्रैक्ट पर हैं। सचिन तो सब-कांट्रैक्ट पर हैं। बता दें नहीं सहेगा राजस्थान की लॉन्चिंग के साथ ही अगले 15 दिन प्रदेश में भाजपा आक्रामक तरीके से गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी। इस अभियान के जरिए बीजेपी गांव-ढाणी तक सरकार के खिलाफ माहौल खड़ा करेगी।

‘पुलिस प्रशासन मजबूर, बेबस व लाचार’
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश में गैंगस्टर इस कदर बेखौफ है कि भरतपुर में कुलदीप जघीना हत्याकांड के आरोपियों को कोर्ट में पेशी के लिए रोडवेज बस में ले जा रही पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई और पुलिस प्रशासन मजबूर, बेबस व लाचार होकर देखता रहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, जो राज्य के गृह विभाग के मुखिया भी हैं उनके शासन में राज्य में लागू गहलोत पैनल कोड में अपराधियों से डरी-सहमी पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है, अपराधी बेखौफ हैं।

‘कुलदीप जघीना हत्याकांड को बताया जंगलराज का अध्याय’
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पुलिस कस्टडी में हार्डकोर अपराधी की हत्या को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि भरतपुर में पुलिस कस्टडी में ले जाए जा रहे गैंगस्टर कुलदीप जघीना हत्याकांड से कांग्रेस सरकार के जंगलराज में एक और अध्याय जुड़ गया है।

राजे ने कानून-व्यवस्था पर कांग्रेस को घेरा
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने आगे लिखा कि जब आप राजस्थान में थानों में फायरिंग और गैंगवार की घटनाएं नहीं रोक पाए। ऐसे में रोडवेज बस में अपराधियों को लेकर जाना और बस की सूचना कुलदीप के विरोधियों तक पहुंचना ये प्रशासन/सरकार की मिलीभगत के बिना कैसे संभव है?

‘जनता को सुरक्षा चाहिए झूठी गारंटी नहीं’
पूर्व सीएम ने कहा कि जनता को सुरक्षा चाहिए झूठी गारंटी नहीं। यह उदाहरण राजस्थान में जंगलराज को साबित करता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश कानून राज स्थपित करने में विफल रही। बीते साढे चार साल में प्रदेश की जनता काफी परेशानी है।